जवान के ट्रेलर शाहरुख की वो 5 बातें जिन्हें नहीं देख पाए आप

जवान के ट्रेलर शाहरुख की वो 5 बातें जिन्हें नहीं देख पाए आप

जवान के ट्रेलर शाहरुख की वो 5 बातें जिन्हें नहीं देख पाए आप

शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म जवान का ट्रेलर देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए हैं आप शाहरुख खान के फैन हो या ना हो, लेकिन इस ट्रेलर से शाहरुख खान ने एक बात तो साबित कर दी है कि बॉलीवुड के किंग तो वही है और वही रहेंगे। ऐक्शन से पैक्ड इस ट्रेलर ने सबके छक्के छुड़ा दिए हैं लेकिन ट्रेलर के अंदर ऐसे पांच सीक्रेट है जिन पर आपका ध्यान नहीं गया। चलिए आपको बताते हैं जबान के ट्रेलर के ये पांच सीक्रेट शाहरुख खान की फ़िल्म जवान विमिन इंपावरमेंट पर आधारित है। ये बात आपने ट्रेलर में नोटिस ना की हो लेकिन शाहरुख की फ़िल्म में दीपिका, नयनतारा, सनाया मल्होत्रा, प्रियामणि, रिद्धी डोगरा, लहर खान, संजीता भट्टाचार्य सहित 11 नाम एक्ट्रेस हैं जिन्हें लोग भी जानते हैं। ट्रेलर में साफ दिखता है कि फ़िल्म में शाहरुख का जो विलेन अवतार है उसकी टीम में सभी वो लड़कियां हैं जिन्होंने अपना सबकुछ खो दिया है। उनका परिवार खत्म हो चुका है। उन्हें मजबूर लड़कियों के साथ शाहरुख अपनी टीम को बनाते हैं। जवान के अंदर एक गाना जिंदा बंदा है जिसमें शाहरुख के साथ 1000 फीमेल डांसर ने डांस किया है।

Jawan का पहला रिव्यू क्या कहता है | Shahrukh khan | censor Board | review | Bollywood |

ये अपने आप में एक बड़ा रिकॉर्ड है फ़िल्म में इतनी बड़ी फीमेल स्टार कास्ट लेना ये सिर्फ शाहरुख खान ही कर सकते हैं। यह बात जगजाहिर है कि शाहरुख महिलाओं का कितना सम्मान करते हैं और यही सम्मान उन्होंने अपनी फ़िल्म में भी दिया है। शाहरुख ऐसे ऐक्टर हैं जो फिल्मों में ज्यादा लुक नहीं बदलते। दो तीन से ज्यादा लोग उनके किसी फ़िल्म में नहीं दिखते, लेकिन जवान के लिए शाहरुख ने अपने पांच लोग रखे हैं। इसमें बूढ़ा जवान, पुलिस वाला, गंजा, विलन सब शामिल हैं। इस उम्र में आकर खुद पर इतना एक्सपेरिमेंट करने की क्षमता सिर्फ शाहरुख खान में ही है। पहली बार ऐसा होगा जब शाहरुख खान किसी फ़िल्म में इतने लुक्स बदलते हुए दिखेंगे। ट्रेलर में शाहरुख के सारे लुक्स भी दिखाए गए हैं जिन पर शायद आपका ध्यान ना गया हो। शाहरुख ने बॉलीवुड में अपने कैरिअर की शुरुआत नेगेटिव रोल से की। बाजीगर, डर, अंजाम और डॉन ऐसी फ़िल्में हैं, जिनमें शाहरुख नेगेटिव रोल्स में नज़र आए और हैरानी की बात देखिए शाहरुख को नेगेटिव रोल्स में खूब पसंद भी किया गया। अब डॉन टू के 12 साल बाद एक बार फिर शाहरुख नेगेटिव रोल में दिखने वाले हैं।

शाहरुख का ये नेगेटिव रोल अब तक का उनके करियर का सबसे दमदार

ट्रेलर से ये साफ है कि शाहरुख का ये नेगेटिव रोल अब तक का उनके करियर का सबसे दमदार रोल होगा। शाहरुख ने कभी किसी फ़िल्म में ऐसा रोल नहीं किया जिसमें वो एयरफोर्स ऑफिसर वाले भी बने हो और विलेन भी। ट्रेलर देखकर लग रहा है कि शाहरुख पहले एयरफोर्स में होते हैं, लेकिन आतंकवादी उनकी टीम को धोखे से मार देते हैं। इसके बाद विजय सेतुपति फ़िल्म में जो मेन विलेन हैं वो शाहरुख की पत्नी बनीं दीपिका पादुकोण को भी मार देते हैं। बाद में शाहरुख अपनी पहचान छिपाकर पुलिस ऑफिसर नयनतारा के साथ शादी करते हैं। ताकि सिस्टम में बैठे देश के दुश्मनों का पता लगाया जा सके और इसी तरह से वो विलेन बनकर बदला लेते हैं। पहले शाहरुख खान के फ़िल्म में डबल रोल की बात कही जा रही थी लेकिन ट्रेलर से साफ हो गया है शाहरुख का फ़िल्म में कोई डबल रोल नहीं है। शाहरुख की फ़िल्म जवान उनके करियर की पहली फ़िल्म होगी जिसका पहला शो सुबह 6:00 बजे रिलीज कर दिया जाएगा। व की एडवांस बुकिंग जबरदस्त हो चुकी है। ज्यादातर शहरों में पहले 3 दिन के शोज़ हाउसफुल हो चूके हैं। इससे पहले रिलीज हुई शाहरुख की पठान ने 1058 करोड़ कमा कर इतिहास रच दिया था। शाहरुख की यह लगातार दूसरी फ़िल्म होगी। जो 1000 करोड़ से ऊपर की कमाई करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »