बॉलीवुड में हिरोइन बनेगी सीमा हैदर सलमान खान ने दिया आफर

24 घंटे में पलट गई सचिन और सीमा हैदर की जिंदगी इधर बॉलीवुड में हीरोइन बनेगी, सीमा है इधर उधर सचिन बनेगा गुजरात की बड़ी कंपनी का मैनेजर, हिंदुस्तानियों ने सीमा हैदर के लिए खोल दी तिजोरी सचिन और सीमा दोनों को मिले बंपर ऑफर, पहली बार सीमा है दर पर क्या बोले सीएम योगी? उधर अंजू का रो रोकर हुआ बुरा हाल | नसरुल्ला ने दिखाया रंग तो भारत आने को हुई तैयार, पिता बोले मेरे घर में कदम मत रखना पाकिस्तान में धर्म बदलकर फातिमा बनी अंजू अब भारत आने के लिए तैयार है।

Seema Haider News: सीमा हैदर फिल्मों में बनेंगी हिरोइन, इस प्रोड्यूसर ने दिया काम करने का ऑफर

जिसने सुर ला के लिए अंजू ने अपना धर्म बदला था। जिसके प्यार में अंजू ने अपना देश छोड़ा था, अब उसी नसरुल्ला ने तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं। अब तक पर नोटों की बरसात हो रही थी। किसी ने तोहफे में फ्लैट दिया था तो किसी ने लाखों के चेक थमा ये थे। लेकिन 4 दिन की चांदनी के बाद अब नसरुल्ला ने वो कदम उठाया है, जिसने अंजू की नींद उड़ा दी है। देखिये एक तरफ भारत आई सीमा हैदर ने हर दिन संघर्ष में गुज़ारा है, कभी यूपी एटीएस पूछताछ करती रही तो कभी पड़ोसी जासूस बताते रहे। लेकिन जब एक महीने की जांच पड़ताल के बाद भी हैदर के खिलाफ़ सबूत नहीं मिले तो आप हिंदुस्तानियों ने भी सीमा हैदर के लिए अपनी तिजोरियों को खोल दिया है। सीमा हैदर को फ़िल्म की हिरोइन बनाने की बड़ी तैयारी शुरू हो गई है। फ़िल्म डायरेक्टर अमित जानी ने सीमा हैदर को अपनी फ़िल्म में हिरोइन का रोल ऑफर किया है। वो सीमा के घर जाकर ऐडवान्स में चेक देने को भी तैयार हैं। हालांकि जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती तब तक सीमा हैदर फ़िल्म में काम नहीं कर सकती है। अभी सीमा को हेरोइन बनने के बाद चल ही रही थी कि अचानक सीमा और सचिन के नाम की चिट्ठी उनके घर आ जाती है।

Salman Khan Connection With Pakistani Seema Haider । सलमान खान से पाकिस्तान की सीमा हैदर का मुलाकात

ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा गांव में एक डाकिया अनजान चिट्ठी लेकर आता है। सुरक्षा में तैनात जवानों ने जब इस चिट्ठी को खोला तो पता चला की ये गुजरात के कारोबारी ने सचिन और सीमा के नाम लिखी है। तीन पन्नों की चिट्ठी में सीमा हैदर और सचिन को गुजरात में 50 ₹50,000 महीने की सैलरी पर नौकरी का ऑफर दिया गया है। इसमें गुजरात की कंपनी का नाम और पता लिखा है। इसमें लिखा है कि सचिन और सीमा जब चाहे कंपनी जॉइन कर सकते हैं और तीसरा ऑफर सीमा और सचिन को यूट्यूब और इंस्टाग्राम की तरफ से मिला है, जिसमें कहा गया है कि आप इतने फेमस हो गए हैं। अपने चैनल पर वीडियो बनाने शुरू कीजिये। आप दोनों घर बैठे ही लाखों की कमाई करेंगे। इसी के बाद सीमा हैदर ने अपने चैनल बनाकर वीडियो अपलोड करने शुरू कर दिए। अब तक सीमा हैदर पाकिस्तान की जासूस साबित नहीं हो पाई है। सीमा के वकील एपी सिंह ने राष्ट्रपति से सीधी मांग की है की सीमा हैदर को नागरिकता दी जाए क्योंकि सीमा अब सचिन की पत्नी हैं। कहा जा रहा है की एजेंसियों को भी सीमा के खिलाफ़ जासूसी का कोई सबूत नहीं मिला है। इसीलिए सीमा भारत की नागरिकता मिल सकती है। इधर सीमा की जिंदगी बदलनी शुरू हुई।

Pakistani Seema Haider Bollywood Actress बनना चाहती हैं, Salman Khan और Sunny Deol हैं पसंद |

उधर अंजू की जिंदगी में भूचाल आना शुरू हो गया। क्योंकि अंजू को 21 अगस्त से पहले पाकिस्तान को छोड़ना होगा। 20 अगस्त को अंजू का वीजा खत्म हो जाएगा और नसरुल्ला ने अंजू का वीजा बढ़ाने की मांग नहीं की है। यानी नसरुल्ला खुद भी चाहता है की अंजू भारत आये और बच्चों को लेकर दोबारा पाकिस्तान चली जाएं। लेकिन दुनिया जानती है अंजू एक बार भारत आ गयी तो उसका पाकिस्तान जाना आसान नहीं होगा। क्योंकि अंजू के पिता और पति अरविंद दोनों ही अंजू के खिलाफ़ धोखाधड़ी के केस करने वाले हैं। इसीलिए अंजू को तुरंत गिरफ्तार किया जा सकता है।

Leave a Comment

Translate »