Gadar 2 पर आया Shahrukh Khan का Reaction, Gadar 2 Vs OMG 2 को लेकर कर दी बड़ी बात ?

Gadar 2 पर आया Shahrukh Khan का Reaction, Gadar 2 Vs OMG 2 को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात ?

गदर टू को बॉयकॉट करना बायकॉट गैंग को पड़ गया पूरा महंगा जहाँ पुलिस ने दौड़ा दौड़ा कर पकड़ा और साथ में उठक बैठक भी कर्वाया और जेल के अंदर भी डाल दिया। दोस्तों आप सभी को पता होगा गदर टू अभी नज़दीकी सिनेमाघरों में लगा है और आप सभी को ये भी अच्छे से पता होगा। गदल टु एक देशभक्ति फ़िल्म है और हमारे भारत में अगर कोई देशभक्ति फ़िल्म अगर कोई भक्ति भावना वाला फ़िल्म आएगा तो उसके ऊपर विवाद ना हो, ऐसा हो ही नहीं सकता है जिसे आप बता दें गदर टू को लोग बायकॉट करने के लिए पाकिस्तान से तो आगे आ ही रहे थे, लेकिन बता दे अब हिंदुस्तान में भी कुछ बड़े बड़े स्टार कैसे फैन है जो की गदर टू को बॉयकॉट करने के लिए सिनेमा हॉल के पास जाकर सिनेमा हॉल के अंदर जाकर भारत माता के नाम पर गलत सलत नारा लगाते हैं? जिसके कारण से बतादे सिनेमाघर वाले अपने प्रोटेक्शन के लिए पुलिस के पास करवाई के लिए फ़ोन किया और पुलिस ने बायकॉट गैंग को दौड़ा दौड़ाकर पीटा और जेल के अंदर डाल दिया और साथ में उठक बैठक भी करवाया की सबसे बड़ी खबर है। आप सभी को बता दें जबसे गदर टू मूवीज़ सिनेमाघर में लगा है तब से लगातार भारत माता के चाहने वाले गदर टू को देख रहे हैं और वहाँ पे हिंदुस्तान जिंदाबाद, हिंदुस्तान जिंदाबाद का नारा लगा रहे हैं। लेकिन बता दें कुछ ऐसे बड़े बड़े स्टार के फैन हैं। कुछ ऐसे लोग हैं जो की नहीं चाहते हैं।

Gadar 2 Vs OMG 2 Box Office Collection | Gadar 2 Box Office Collection | Akshay kumar, Sunny Deol

गदर टू मूवी हिट हो, गदर टू जैसा देशभक्ति फ़िल्म भारत में चले और यहाँ मूवी हिट हो आप सभी को पता होगा। पाकिस्तान में ज़ोर शोर से विरोध हो रहा था गदर टू को। लेकिन बता दें, इस मूवी को बिना पाकिस्तान की परवाह किए हुए भारत में रिलीज करवाया गया। मात्र 4000 मिला था गदर टू को रिलीज करने के लिए। लेकिन बता दें मात्र 4000 स्क्रीन पर रिलीज होने के बावजूद भी पठान किस मूवी को गदर टू टक्कर देने वाला है जहाँ बता दे अब हिंदी इंडस्ट्री से कमाई हुई। बॉलीवुड का सबसे बड़ा में से पठान मूवी है। वहीं दूसरे नंबर पे अब गदर टू आ गया है। लोगों का ये भी कहना है कि पठान मूवी का कलेक्शन फेक था। अगर वह फेक होता है तो बता दे गदर टू बॉलीवुड के सबसे बड़ा मूवी बन चुका है। अब तक कमाई करनेवाली बता दें, सनी पाजी ने गदर टू में पाकिस्तानियों को जीस तरह से धोया है कि पाकिस्तान को बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा है। वहीं हिंदुस्तान के कुछ ऐसे लोग हैं जो कि नमक हिंदुस्तान का खाते हैं और पाकिस्तान का गाते हैं। वह लोग अब इस मूवी को विरोध करने के लिए सिनेमाहॉल के बाहर जाकर हंगामा कर रहे हैं। और कोई लोग ऐसे भी हैं जो कि इस मूवी को विरोध करने के लिए सिनेमाहॉल के अंदर जाकर गलत सलाह आप नारा लगाता है सनी पाजी को लेकर और भारत को लेकर, लेकिन यहाँ पर उल्टा हो गया बाइक चोर गैंग के साथ आप लोग वीडियो देख सकते हैं की सनी पाजी के जाने वाले एकता देखाए और जो इस मूवी को बायकॉट करने के लिए सिनेमाहॉल के अंदर गया था, उसे वही पे पिट दिए। लेकिन बता दें तो उसको ये मामला यहीं खत्म नहीं होता है, बल्कि बॉलीवुड के कुछ बड़े बड़े स्टार्स के फैन्स हैं। ऐसे हैं जो की नहीं चाहते हैं।

Gadar 2 10th Day Advance Booking

गदर मूवी हिट हो पाकिस्तान के साथ साथ भारत से भी कुछ ऐसी खबर निकल के आ रही थी। आप सभी को पता होगा की गदर टू को बॉयकॉट करने के लिए लोग रास्ते पर उतर चूके हैं। गदर टू के पोस्टर के ऊपर बाइक कोट लिखाकर रोड पर घूम रहे हैं ताकि इस मूवी को भारत सरकार बैन कर दें। इस मूवी को लोग ना देखे लेकिन बता दें, जीस मूवी का उद्घाटन खुद भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया हो। उस मूवी को क्या है? कोई बायकॉट कर सकता है। अब सभी को बता दें गदर टू मूवीज़ सिनेमाघर में लगा और लगातार कमाई अच्छा कर रहा है। बता दें, कमाई के मामले में ये फ़िल्म अब तक का दूसरा सबसे बड़ा बॉलीवुड का फ़िल्म बन चुका है। बता दे ये मूवी अभी तक लगभग 350 करोड़ के आसपास कमाई कर लिया है, जोकि अपने आप में एक बड़ा हिस्टरी क्रीएट कर दिए हैं। सनी बाजी वही बता दें गदर टू को बी कोड करने के लिए अब सामने आ रहे हैं। लोगों को पुलिस ने दौड़ा दौड़ाकर पीटा है। जब सिनेमाघर वाले को सिनेमाघर के मालिक को पता चला की गदर टू को बॉयकॉट करने के लिए लोग हैं, हमारे सिनेमा हॉल के बाहर आकर आपस में लड़ाई कर दे रहे हैं, आपस में विरोध कर रहे हैं, जिसके कारण से वह पब्लिक को भड़काना चाहते हैं तो बता दे सिनेमाघर के मालिक अपने प्रोटेक्शन के लिए पुलिस को खबर दिया और पुलिस ने Boycott  करने वाले गैंग को दौड़ा दौड़ाकर पीटा और साथ में उठाकर बैठक भी किया और जेल में भी डाला। बताया जा रहा है मीडिया के मुताबिक की 10 लोगों को जहाँ 10 लोगों को पंजाब से गिरफ्तार किया गया है। जो लोग गदर टू मूवी को विरोध करने के लिए सिनेमाहॉल गए थे, वहीं बताया ये भी जा रहा है की चार लोग भाग चूके हैं लेकिन छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गदर टू के बॉयकॉट करने के मामले में आप सभी को ये भी बता दे। मीडिया के मुताबिक यह भी बताया जा रहा है की वो लोग बॉलीवुड के कुछ ऐसे बड़े स्टार का फैन है जो की नहीं चाहते हैं की हमारे स्टार के अलावा किसी का फ़िल्म सुपर डुपर हिट हो अब आप लोग अंदाजा लगा सकते है की वह कौन लोग होंगे वह कौन बॉलीवुड के बड़ा स्टार है, जिसका फैन इस तरह कर सकता है। बता दें, सरकार लगातार इस मूवी के सपोर्ट कर रहा है। वहीं बता दें लगातार जनता भी इस मूवी को सपोर्ट कर रहे हैं। इ

Gadar 2 पर Prabhas ने कह दी इतनी बड़ी बात। Gadar 2 Full reaction Prabhas

स मूवी को देखने के लिए ट्रैक्टर जैसे गाड़ी से लोग सिनेमाहॉल जा रहे हैं और सिनेमा हॉल के अंदर भारत माता की जय हिंदुस्तान जिंदाबाद का नारा लगा रहे हैं। अगर आप एक सच्चे हिंदुस्तानी होंगे तो नीचे कमेंट बॉक्स में हिंदुस्तान जिंदाबाद जरूर लिख दीजिएगा। बता दें, यह मूवी के कमाई के बारे में हम आप सभी को आज शाम का वीडियो में बताएंगे की यह मूवी कितना ज्यादा कमाई की है। आज आप सभी को बता दें यह मूवी लगातार बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रहा है जिसके कारण से कुछ बॉलीवुड के स्टार ऐसे भी हैं जो कि इस मूवी को सपोर्ट करने के लिए कोई आगे नहीं आ रहा है। आप सभी को पता होगा सिर्फ सलमान खान एक बॉलीवुड के ऐसे स्टार हैं जो कि इस मूवी को सपोर्ट किया है और सनी पाजी के मित्र सुनील शेट्टी ने बस इस मूवी को सपोर्ट किया है। लेकिन बॉलीवुड के कुछ ऐसे भी बड़े बड़े स्टार हैं जो की नहीं चाहते हैं या मूवी सुपर डुपर हिट हो या मूवी हमारा मूवी का रिकॉर्ड तोड़े, जिसके कारण से कोई इस मूवी को सपोर्ट नहीं कर रहा। लेकिन उनको कौन बताये? देशभक्ति मूवी को हम पूरा भारतीय सपोर्ट करते हैं। हमारे दिल में भारत है, हमारे खून में भारत है, भारत है तो हम लोग भारत को सपोर्ट करने के लिए इस फ़िल्म को सपोर्ट जरूर करेंगे। ये भी बता दें कि पाकिस्तान में जीस तरह से विरोध किया जा रहा था। उस तरह से विरोध भारत में भी लोग करना चाह रहा था, लेकिन वह महंगा पड़ गया। जिसके कारण से पुलिस ने किया गजब कार्रवाई किया है। बायकॉट करने वालों के ऊपर और जीस तरह से दौड़ा दौड़ाकर पुलिस ने बाइकर्स गैंग को पकड़ा है और जेल के अंदर डाला है। वह वाकई काबिले तारीफ है और इसी तरह होना भी चाहिए क्योंकि यह एक देशभक्ति फ़िल्म है।

Leave a Comment

Translate »