Cricket News

MI छोड़ RCB में शामिल हुए Rohit Sharma खुद Virat Kohli ने किया बड़ा खुलासा सुन Nita Pandya हैरान

MI छोड़ RCB में शामिल हुए Rohit Sharma खुद Virat Kohli ने किया बड़ा खुलासा सुन Nita Pandya हैरान

दोस्तों मुंबई इंडियन्स ने कप्तानी से हटाया तो आईपीएल ऑक्शन के बाद बेहद भावुक होकर रोहित शर्मा ने छोड़ा मुंबई इंडियन्स का साथ, अब करेंगे आरसीबी की कप्तानी रोहित शर्मा को विराट कोहली ने आरसीबी में शामिल कर हर किसी को हैरान कर दिया है। खुद विराट कोहली ने इस बात का किया बड़ा खुलासा तो आखिरकार कैसे? विराट ने रोहित शर्मा को आरसीबी में दी जगह कितने करोड़ रुपये मिले? रोहित शर्मा को क्यों रोहित ने लिया इतना बड़ा डिसीजन? कैसे विराट कोहली ने चमकाई रोहित शर्मा की किस्मत?

MI छोड़ RCB में शामिल हुए Rohit Sharma तो Pandya ने मांगी माफी कहा कुछ ऐसा सुन आपके भी होश उड़ जाएंगे

मुंबई इंडियन्स ने ऑक्शन से पहले अपने सबसे सफल कप्तान रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाकर लाखों फैन्स का दिल तोड़ दिया। मुंबई इंडियन्स को पांच बार आइपीएल चैंपियन बनाने वाले आइपीएल के सबसे सफल कप्तान रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाकर मुंबई इंडियन्स ने गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या को मुंबई का नया कप्तान बना दिया है। ऐसे में अब मुंबई इंडियन्स की जमकर आलोचना तो हो ही रही है, साथ ही रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाने पर फैन्स भड़के हुए हैं। दरअसल, फैन्स रोहित को कप्तानी से हटाए जाने का पूरी तरह से विरोध कर रहे हैं। इतना ही नहीं रोहित को कप्तानी से हटाने पर भड़के फैन्स सोशल मीडिया हैंडल पर जमकर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं और करीब एक मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने सोशल मीडिया पर रातोंरात मुंबई इंडियन्स को अनफॉलो कर दिया। कई फैन्स ने तो टीम की जर्सीदीं। टोपी तक जला दीं।जिसकी तस्वीरें आपके सामने है।

देखिए, SA से जीत के बाद RCB में शामिल हुए Rohit Sharma, खुद Kohli ने किया बड़ा खुलासा

रोहित शर्मा को मुंबई की कप्तानी से हटाए जाने के बाद रोहित के फैन्स चाह रहे है की रोहित शर्मा मुंबई का साथ छोड़कर आरसीबी की कप्तानी करें और आरसीबी की फ्रैन्चाइज़ी ने भी रोहित शर्मा को अपनी टीम में शामिल करने और कप्तान बनाने के लिए पूरे 27,00,00,000 का ऑफर दिया है। आईपीएल ऑक्शन के बाद ट्रेनिंग विंडो में रोहित शर्मा की किस्मत चमकने वाली है। हालांकि मुंबई इंडियंस की कप्तानी से निकाले जाने के बाद से ही रोहित शर्मा भी बेहद निराश हैं। यहाँ तक कि उन्होंने हार्दिक पांड्या को कप्तानी मिलने पर उन्हें बधाई भी नहीं दी। मीडिया की मानें तो रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस का साथ छोड़कर आरसीबी की टीम को ज्वॉइन कर लिया है और बहुत जल्द इसका ऑफिसियल अनाउंसमेंट भी होने वाला है। लेकिन इसी बीच खुद विराट कोहली ने रोहित शर्मा के आरसीबी में शामिल होने पर कुछ चौंकाने वाला बयान दिया है।

MI छोड़ RCB मे शामिल हुए Rohit Sharma तो Pandya Nita Mukesh ने मांगी माफी कहा ऐसा सुन होश उड़ जाएंगे

दोस्तों विराट ने बयान देते हुए रोहित शर्मा के लिए कहा कि रोहित शर्मा दुनिया के सबसे खतरनाक खिलाड़ियों में से एक है।वो एक अच्छे कप्तान भी हैं। उन्होंने मुंबई इंडियन्स को पांच बार आइपीएल का खिताब जिताया है। रोहित शर्मा अब आरसीबी की तरफ से खेलेंगे। हमने रोहित शर्मा को करोड़ों रुपये की मोटी रकम देकर अपनी टीम में शामिल किया है। रोहित शर्मा आरसीबी की कप्तानी करते भी नजर आएँगे। मुझे पूरी उम्मीद है कि वो इस बार आरसीबी को आइपीएल का खिताब जरूर जिताएंगे। विराट कोहली ने केवल इतना नहीं आगे भी बयान देते हुए कहा कि मेरी और रोहित शर्मा की बॉन्डिंग काफी अच्छी है। मुझे उम्मीद है कि हम दोनों अगरआरसीबी के लिए एक साथ ओपनिंग करेंगे तो अच्छे अच्छे गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा देंगे और इस बार आइपीएल का खिताब हम जरूर जीतेंगे,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »